install WordPress cpanal - ParmeshwarSolankiPSM

Comments System

Breaking News

🙏🙏Welcome To My Blog Parmeshwar Solanki PSM 🙏🙏 Click And Follow Links My YouTube Channel  Instagram Facebook Page Twitter Please Subscribe MyYouTube Channel My What's App +91 88900-24639

install WordPress cpanal

मुफ्त वर्डप्रेस बनाम पेड वर्डप्रेस - जो आपको उपयोग करना चाहिए?
क्या आप जानते हैं कि WordPress.com और WordPress.org वास्तव में दो बहुत अलग प्लेटफॉर्म हैं?

कई शुरुआती ब्लॉगर्स WordPress.com और WordPress.org द्वारा भ्रमित हैं, जिससे उनके ब्लॉगिंग प्रोजेक्ट के लिए गलत प्लेटफ़ॉर्म चुनने की संभावना हो सकती है। यहां तक ​​कि ब्लॉगर्स जो जानते हैं कि ये दो अलग-अलग प्लेटफ़ॉर्म हैं, उनके बीच के मतभेदों के बारे में पता नहीं है, अन्य यह मानने के अलावा कि WordPress.com मुफ़्त है और WordPress.org का भुगतान किया जाता है।

इस वीडियो में, मैं मुफ्त वर्डप्रेस और भुगतान किए गए वर्डप्रेस के बीच का अंतर समझाता हूं, और समझाता हूं कि आपको प्रत्येक का उपयोग कब करना चाहिए।

आप के लिए मुझे वर्डप्रेस स्थापित करना चाहते हैं?
यदि आप स्वयं वर्डप्रेस को स्थापित करने की चुनौती नहीं लेना चाहते हैं, तो मुझे आपके लिए यह करने में खुशी होगी।

आपको बस अपने वेब होस्ट को होस्टगेटर के साथ ऑर्डर करना है और मैं आपके लिए अपना नया ब्लॉग सेट करूंगा। इतना ही नहीं, मैं आपके ब्लॉग को दाहिने पैर से शुरू करने के लिए निम्नलिखित प्लगइन्स भी मुफ्त में इंस्टॉल करूंगा:

सभी एक एसईओ में
Google साइटमैप
W3 कुल कैश
शीर्ष टीकाकारों को दिखाएं
WordPress.com आँकड़े
Akismet स्पैम फ़िल्टर
डेडलाइन के बाद

ऑल इन वन एसईओ वर्डप्रेस के लिए अंतिम एसईओ प्लगइन है और सर्च इंजन के साथ आपके ब्लॉग रैंक को उच्च करने में मदद करेगा। इसके अलावा, मैं आपके नए ब्लॉग को खोज इंजन के अनुकूल URL के साथ सेट करूँगा। Google साइटमैप आपके ब्लॉग पृष्ठों को Google पर तेज़ी से अनुक्रमित करने में सहायता करेगा। W3 Total Cache आपके ब्लॉग को बहुत तेज़ लोड करेगा और अधिक ट्रैफ़िक को हैंडल करेगा। शो टॉप कमेंटेटर्स पाठकों को आपके ब्लॉग पर टिप्पणी करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। WP आँकड़े आपको बताएंगे कि आपके ब्लॉग पर कौन जा रहा है। Akismet टिप्पणी स्पैम को मारता है और डेडलाइन के बाद व्याकरण और वर्तनी के लिए आपके ब्लॉग पोस्ट को पढ़ेगा। ये कुछ सर्वश्रेष्ठ वर्डप्रेस प्लगइन्स उपलब्ध हैं और वे वर्डप्रेस इंस्टॉलेशन सेवा के साथ मुफ्त में शामिल हैं।

आपको बस HostGator से एक वेब होस्टिंग योजना का आदेश देना है, फिर मुझे cPanel लॉगिन जानकारी johnchow [at] johnchow.com पर अग्रेषित करें, और मैं आपके लिए वर्डप्रेस स्थापित करूँगा। बाद में, मैं आपको अपने नए वर्डप्रेस ब्लॉग के लिए लॉगिन जानकारी वापस भेजूँगा और आप ब्लॉगिंग शुरू कर सकते हैं!

मैं आपके सभी लॉगिन पासवर्ड को बदलने के निर्देश भी शामिल करूंगा। मैं HostGator से आगे की कोई भी जानकारी नहीं रखूंगा। एक बार वर्डप्रेस सेट हो जाने के बाद, मैं ईमेल को नष्ट कर दूंगा।
Google AdWords के $ 100 आपके नए ब्लॉग को बढ़ावा देने के लिए
न केवल आपको एक वर्ष की छूट पर अपने ब्लॉग की मेजबानी मिलेगी, बल्कि HostGator पर प्रत्येक होस्टिंग योजना Google ऐडवर्ड्स क्रेडिट के 100 डॉलर के साथ आती है जिसका उपयोग आप अपने नए ब्लॉग को बढ़ावा देने के लिए कर सकते हैं। अपने ब्लॉग को 60% तक के लिए प्रारंभ करें, मुफ्त डोमेन नाम प्राप्त करें, वर्डप्रेस और प्लगइन्स को मुफ्त में इंस्टॉल करें और $ 100 का ऐडवर्ड्स क्रेडिट प्राप्त करें। आपको कहीं भी एक बेहतर वेब होस्टिंग सौदा नहीं मिलेगा!

बिक्री कल खत्म हो गई है! यदि आप अपने ब्लॉग को शुरू करने के बारे में सोच रहे थे, तो अभी इसे करने का समय है! अपनी वेब होस्टिंग योजना का आदेश दें और मुझे आपके लिए एक नया वर्डप्रेस ब्लॉग सेट करने दें।

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare