मुझे कैजुअल खाना चाहिए था। उन्होंने मुझे पकड़ लिया और मुझे चुंबन करने की कोशिश की: ऐली पूछें - ParmeshwarSolankiPSM

Comments System

Breaking News

🙏🙏Welcome To My Blog Parmeshwar Solanki PSM 🙏🙏 Click And Follow Links My YouTube Channel  Instagram Facebook Page Twitter Please Subscribe MyYouTube Channel My What's App +91 88900-24639

मुझे कैजुअल खाना चाहिए था। उन्होंने मुझे पकड़ लिया और मुझे चुंबन करने की कोशिश की: ऐली पूछें

 मुझे कैजुअल खाना चाहिए था। उन्होंने मुझे पकड़ लिया और मुझे चुंबन करने की कोशिश की: ऐली पूछें

प्रश्न: कुछ महीने पहले, मैं पहली बार डेटिंग साइट से जुड़ा था। मैं एक तलाकशुदा महिला हूं जो कभी तलाक नहीं लेना चाहती थी। कई साल बाद, मुझे एक अद्भुत, प्यार करने वाले व्यक्ति ने धैर्यपूर्वक लुभाया, जिसने मुझसे शादी की, फिर पांच साल बाद एक दुर्घटना में दुखद रूप से मृत्यु हो गई।


मैं तीन साल से अपने दम पर हूं और दोस्तों ने आश्वस्त किया कि मुझे एक साथी खोजने की कोशिश करनी चाहिए।


अपने डेटिंग प्रोफाइल पर, मैंने कहा कि मैं "एक दोस्त" की तलाश में था। मैं बहुत सक्रिय हूं, हर दिन लंबी अवधि के लिए चल रहा हूं और जब मौसम अनुमति देता है तो बाइक चलाता हूं। जब भी संभव हो मैं आंगन में बाहर खाना पसंद करता हूं। मैंने यह सब सूचीबद्ध किया।


लेकिन मैं आज तक के लिए बेताब नहीं हूं और मैं खुद को बहुत व्यस्त रखता हूं। मेरे बहुत सारे दोस्त हैं और एक बड़ा विस्तारित परिवार है। मैं वर्चुअल कंसर्ट, लेक्चर आदि का अनुसरण करता हूं और मैं एक शौकीन चावला पाठक हूं।


मुझे खुशी हुई जब एक आदमी जो मेरी प्रोफ़ाइल को "पसंद" करता था, पूछता रहा कि हम कब मिल सकते हैं, लेकिन मैं जल्दी में नहीं था। आखिरकार, कई लंबी बातचीत के बाद और कुछ स्रोतों के माध्यम से उसकी जाँच करने के बाद, मैं बाहर भोजन करने के लिए सहमत हो गया।


मैंने सीखा कि वह गोल्फ और क्लब के आयोजनों को पसंद करता है। उन्हें घर पर खाना बनाना और कंपनी का मनोरंजन करना भी पसंद है।


अगली तारीख के लिए, उन्होंने मुझे अपने पिछवाड़े (प्री-लॉकडाउन) में आमंत्रित किया। खाना स्वादिष्ट था... लेकिन आगे जो हुआ वो नहीं था. उसने मुझे पास पकड़ा और मुझे गहरा चुंबन ... COVID दौरान की कोशिश की !!


मैं तुरंत चला गया। मुझे एहसास हुआ कि वह भी अकेला है लेकिन मैं जल्दी में नहीं हूं। मैं अभी भी एक ऐसे दोस्त की तलाश में हूं जो मेरे साथ समान रुचियों को साझा करता है, और मैं उस लक्ष्य का पीछा करने जा रहा हूं।


तुम्हारे विचार?


धीमी और स्थिर


ए: आप अपने लक्ष्यों और अपनी रुचियों को बहुत स्पष्ट रूप से जानते हैं। और आपने उन्हें अपनी प्रोफ़ाइल में बताया और उन्हें इस आदमी को व्यक्त किया।


फिर भी, वह एक मौका है कि हो सकता है आप अपने चुंबन का जवाब चाहते हैं, और हो सकता है और अधिक चाहते हैं ले लिया। लेकिन एक महामारी में, किसी ऐसे व्यक्ति के साथ आमने-सामने संपर्क करना, जिसे आप मुश्किल से जानते हैं, आक्रामक है।


आपके पास एक पूर्ण जीवन है, फिर भी आप एक डेटिंग साइट पर गए हैं जो आपको पता होना चाहिए कि सभी प्रकार के अजनबियों से संपर्क करने के लिए एक प्रारंभिक बिंदु है। निष्पक्ष होने के लिए, ऐसे कई लोग हैं जिनके पास उस मार्ग पर जाने से सुखद परिणाम मिले हैं।


लेकिन आप जिस तरह के साथी की तलाश कर रहे हैं, उसे खोजने के लिए, समान-रुचि वाले चैट समूह, या किसी मित्र या रिश्तेदार की सिफारिश के माध्यम से ऐसा होने की अधिक संभावना है।


पाठक की टिप्पणी एक पुरुष मित्र के अपार्टमेंट में अशुद्ध छोड़े गए बाथरूम दुर्घटना के बारे में एक महिला की चुप्पी के बारे में (29 अप्रैल):


“कई लोगों के पास विभिन्न बीमारियों के अस्थायी या स्थायी उपचार के लिए कोलोस्टॉमी बैग और ऐसे अन्य सहायक उपकरण होते हैं। जब वे कैंसर के उपचार या सर्जरी से उबरने के लिए आंत्र को 'आराम' देने के लिए उपयोग किए जाते हैं तो वे अस्थायी होते हैं।


"कुछ लोगों को सार्वजनिक दुर्घटनाओं से बचने के लिए 'बैग' बदलने और घर या घर के पास रहने में बड़ी कठिनाई होती है।


"कुछ लोगों की स्वयं की छवि के लिए यह भयानक है कि वे अपनी स्थिति के बारे में किसी ऐसे व्यक्ति से बात करें जो परिवार या चिकित्सा कर्मी नहीं है। ऐसा होने से पहले उसके पास अपनी स्थिति पर चर्चा करने का समय था - जब ऐसा लगता है कि एक नवोदित संबंध है - दो बार शर्मिंदगी है।


लोड हो रहा है...

लोड हो रहा है...लोड हो रहा है...लोड हो रहा है...लोड हो रहा है...लोड हो रहा है...


“जब आप एक व्यक्ति के रूप में अपने लिए सही आकार और पोर्ट प्राप्त करते हैं, तो बिना गंध के, कोलोस्टॉमी बैग का उपयोग करना आसान हो सकता है। यह उपयोगकर्ता को यह बताने में मदद करेगा कि इसे कैसे नियंत्रित किया जा सकता है।


"मेरी अपनी 'अजीब स्थिति' एक सार्वजनिक शॉपिंग सेंटर में एक जब्ती थी।"


ऐली की दिन की नोक


साहचर्य के लिए "दोस्त" की तलाश करने का सबसे अच्छा तरीका यह देखना है कि आपकी रुचियां आपको कहां ले जाती हैं और आपके विश्वसनीय मित्र किसकी सलाह देते हैं।


ऐली टेशर स्टार के लिए एक सलाह स्तंभकार हैं और टोरंटो में स्थित हैं। ईमेल के माध्यम से अपने संबंध प्रश्न भेजें: ellie@thestar.ca।

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare